JLNMCH में इलाजरत अभिषेक बोला- दोस्त के साथ पी थी इंपीरियल ब्लू, मुझे बचाइए, दिखाई नहीं दे रहा

JLNMH में इलाजरत विश्वविद्यालय क्षेत्र के साहेबगंज निवासी अभिषेक कुमार  उर्फ छोटू ने बताया कि सड़क किनारे उसने अपने एक दोस्त मिथुन कुमार के साथ शराब पी थी। उसने बताया कि दोस्त ने कहा व्यवस्था हो गई है। इसके बाद शुक्रवार शाम अपने दोस्त मिथुन के साथ इंपेरियल ब्लू ब्रांड की विदेशी शराब (375 एमएल) की दो बोतल पीया था।

इसके बाद रात में घर में सोने के बाद अगले दिन सुबह जैसे ही उठा, तो उसे दिखाई देने में तकलीफ होने लगी। इसके बाद उसने तिलकामांझी स्थित एक अस्पताल में बीते शनिवार देर शाम डॉक्टर को दिखाया। वहां से उसे बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। बता दें कि अपने जिस दोस्त मिथुन कुमार के साथ अभिषेक ने शराब पीने की बात अभिषेक ने बताई, उसकी रविवार सुबह मौत हो चुकी है।

जेएलएनएमसीएच में छह का चल रहा इलाज, तीन की हुई डायलिसिस

जहरीली शराब पीने की आशंका में रविवार को छह लोगों को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। इनमें भागलपुर के चार और बांका के दो मरीज शामिल हैं। बीएचटी पर सस्पेक्टेट अलकोहल पीने की आशंका व्यक्त की गई है। तीन मरीजों का डायलिसिस भी किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक नाथनगर के विवेक कुमार, आदित्य किशोर, नारायणपुर के अंकित कुमार, भागलपुर साहेबगंज के अभिषेक कुमार उर्फ प‍िंटू, बांका के सचिन कुमार और बांका जिला धोरैया के राजेश मंडल को भर्ती किया गया है। इनमें अभिषेक कुमार को दिखाई नहीं दे रहा है। डा. हेम शंकर शर्मा की यूनिट में भर्ती है। डा. शर्मा को आन काल पर बुलाया गया। डा. राज कमल चौधरी ने बताया कि तीन मरीजों का डायलिसिस भी किया गया।