• Sat. Dec 10th, 2022

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के मोबाइल और लाखों के गहने चोरी, शूटिंग के दौरान अयोध्या में हुई घटना

BySumit Kumar

Nov 25, 2022

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबेके साथ यूपी के अयोध्या में एक घटना हो गई, जिसकी शिकायत लेकर वो थाने पहुंची, जहां उन्होंने बताया कि उनके होटल के कमरे से मोबाइल फोन और गहने चोरी (Amrapali Dubey mobile jewelery stolen in Ayodhya) हो गए है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, सीसीटीवी में एक चोर को देखा गया है, जिसकी शिनाख्त और तलाश के लिए पुलिस की दो टीमें बनाई गई हैं. इस घटना में लगभग 15 लाख रुपये का सामान चोरी हुआ है।

होटल में ठहरी हुई हैं आम्रपाली दुबे: भोजपुरी फिल्‍म स्‍टार आम्रपाली दुबे एक फिल्म की शूटिंग के लिए अयोध्या के कोतवाली नगर के सिविल लाइन स्थित एक होटल में ठहरी हुई हैं. जहां उनके होटल के रूम से उनके कीमती सामान की चोरी हो गई. जिसकी शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए होटल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें आरोपी की पहचान की गई. अब पुलिस आगे की जांच में जुटी है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिसःअभिनेत्री के सीओ शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि घटना गुरुवार सुबह 9 बजे के आसपास की है. सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में पाया है कि आम्रपाली के कमरे का दरवाजा खुला था, उसी समय एक युवक कमरे में घुसा और तीन मोबाइल और जेवर लेकर कमरे से निकल गया. उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भोजपुरी फिल्म विवाह-3 की चल रही शूटिंगः आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म विवाह-3 की शूटिंग की जा रही है. वर्तमान में अयोध्या के रसूलाबाद क्षेत्र में शूटिंग चल रही है. शूटिंग को लेकर 60 सदस्यीय दल में फिल्म के अभिनेता प्रदीप सिंह चिंटू, विलेन अवधेश मिश्र और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे सिविल लाइन स्थित एक होटल में रुके हुए हैं. उसी होटल से एक युवक ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।