गायक उदित नारायण के सुपुत्र आदित्य नारायण ने अपने गर्लफ्रैंड श्वेता अग्रवाल के साथ रचाई शादी

आद‍ित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल सात जन्मों के बंधन में बंध गए हैं. शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर सामने आ गई है. फोटो में आद‍ित्य अपनी दुल्हन श्वेता का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. उनकी यह फोटो सोशल मीड‍िया पर जमकर वायरल हो रही है.

दूल्हा बने आद‍ित्य और दुल्हन श्वेता की जोड़ी बेहतरीन लग रही है. जहां दूल्हा बने आद‍ित्य हैंडसम लग रहे हैं वहीं दुल्हन के लिबास में श्वेता बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

श्वेता ने लाइट गोल्डन कलर का लहंगा पहना है. साथ ही कुंदन की हेवी जूलरी में वे कमाल की लग रही हैं.

आद‍ित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी, सिर पर पगड़ी, गले में कुंदन की माला पहनी हुई है. आंखों पर उन्होंने येलो गॉगल्स भी चढ़ा रखा है. वे दूल्हे के लिबास में हैंडसम नजर आ रहे हैं.

आद‍ित्य के बारात की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं. शादी के जश्न में आद‍ित्य, उनके पिता उद‍ित नारायण, मां दीपा नारायण और पूरा पर‍िवार डूबा नजर आया.

बेटे की नजर उतारते उद‍ित नारायण का वीड‍ियो भी सामने आया था. उद‍ित ने आद‍ित्य की नजर उतारकर ढोल बजाने वाले को पैसे दिए.

आद‍ित्य की मां दीपा नारायण ने भी बेटे की नजर उतारी. इस खुशी के माहौल में उद‍ित और दीपा सहित पूरा नारायण पर‍िवार बेहद खुश नजर आ रहा है. सभी बाराती डांस करते देखे जा सकते हैं.

आद‍ित्य के पिता सिंगर उद‍ित नारायण भी बेटे की शादी के जश्न में पूरी तरह डूबे नजर आए. लाइट ऑरेंज कलर की शेरवानी में उद‍ित कमाल के लग रहे थे. चेहरे की रौनक से उनकी खुशी साफ झलक रही है.

इससे पहले आद‍ित्य के हल्दी और संगीत का वीड‍ियो वायरल हुआ था. इनमें भी आद‍ित्य जमकर थ‍िरकते नजर आए थे. अपनी वेड‍िंग जैसे स्पेशल डे पर आद‍ित्य की यह खुशी और उत्साह लाज‍िमी भी है.

मालूम हो कि आद‍ित्य ने पिछले महीने ही गर्लफ्रेंड श्वेता के साथ अपने रिलेशन की बात को सार्वजन‍िक किया था. इसके बाद उनकी शादी की खबर इंटरनेट पर छाई रही. फैंस की ओर से उन्हें ढेरों बधाईयां मिली.

Leave a Reply