आखिरकार बिहार में NDA की नई सरकार का गठन हो गया। नीतीश कुमार बिहार के 9वीं बार मुख्यमंत्री बन गये। वही सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा डिप्टी सीएम बने। राजभवन में नीतीश कुमार सहित 9 मंत्रियों ने रविवार की शाम पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। बिहार में एनडीए की नई सरकार के गठन के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को बधाई दी। जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि समस्त बिहारवासियों की ओर से आभार प्रकट करता हूं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक्स पर ट्वीट करते हुए कहा कि “मैं माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को उनके द्वारा दी गई बधाई एवं शुभकामना के लिए अपनी ओर से और समस्त बिहारवासियों की ओर से आभार प्रकट करता हूं तथा उनके सहयोग के लिए हृदय से धन्यवाद देता हूं। बिहार में एन०डी०ए० गठबंधन के साथ नई सरकार का गठन हो चुका है। जनता मालिक है और उनकी सेवा करना हमारा मूल उद्देश्य है। केंद्र और राज्य में एन०डी०ए० गठबंधन की सरकार होने से विकास कार्यों को गति मिलेगी और राज्यवासियों की बेहतरी होगी।”

इससे पहले बिहार में एनडीए की नई सरकार के बनने के बाद पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी. पीएम मोदी ने एक्स पर ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार में बनी एनडीए सरकार राज्य के विकास और यहां के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगी। @NitishKumar जी को मुख्यमंत्री और सम्राट चौधरी जी एवं विजय सिन्हा जी को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर मेरी बहुत-बहुत बधाई। मुझे विश्वास है कि यह टीम पूरे समर्पण भाव से राज्य के मेरे परिवारजनों की सेवा करेगी।