दरभंगा के बाद अब मधुबनी और औरंगाबाद में इंटरनेट बैन कर दिया गया है। ये रोक मधुबनी में रविवार शाम 4 बजे तक और औरंगाबाद के हसपुरा में रविवार रात 10 बजे तक जारी रहेगी। यह रोक तत्काल प्रभाव से लागू होगा। हालांकि, यह रोक एहतियातन लगाई गई है। इसको लेकर गृह विभाग ने अधिसूचना जारी किया है।

गृह विभाग ने मुधबनी जिला और औरंगाबाद के हसपुरा प्रखंड में इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है। यह रोक प्रभावी हो गई है, जो रविवार को खत्म होगी। इसको लेकर संबंधित जिलों के डीएम-एसपी की अनुशंसा पर आदेश भी जारी कर दिया है। विभागीय आदेशानुसार मधुबनी में रविवार शाम चार बजे तक इंटरनेट पर रोक जारी रहेगी।

वहीं, औरंगाबाद के हसपुरा प्रखंड में रविवार रात 10 बजे तक इंटरनेट पर रोक प्रभावी रहेगी। इसके पहले दरभंगा जिले में 27 जुलाई से ही इंटरनेट सेवा बाधित है, जो रविवार शाम चार बजे तक प्रभावी रहेगी।

गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव डॉ. एस सिद्धार्थ के आदेश से मधुबनी और औरंगाबाद के हसपुरा में ऐहतियातन इंटरनेट मीडिया पर रोक लगाई गई है। इस दौरान फेसबुक, ट्विटर, वाट्सएप, वीचैट, स्नैपचैट, टेलीग्राम समेत दो दर्जन से अधिक वेबसाइट का इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा