भागलपुर सहित बिहार के सभी 40 सीट NDA की झोली में आएंगी: अर्जित शाश्वत चौबे

BhagalpurBiharNationalPolitics

भाजपा नेता एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी अर्जित शाश्वत चौबे ने अबकी बार 400 पार के नारे को बुलंद करते हुए आज भागलपुर विधानसभा के ईश्वर नगर मंडल के वार्ड संख्या 47, 48, 49 इसाकचक, लालूचक, शिवपुरी कालोनी शीतलास्थान चौक आदि में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ एन डी ए प्रत्याशी अजय मंडल के पक्ष में जनसंपर्क किया और भाई नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का संकल्प दिलाया।

अर्जित ने कहा कि भागलपुर में इंडी गठबंधन के प्रत्याशी केवल जुमलेबाजी कर रहे हैं। उन्हे विकास से कोई मतलब नहीं है, केवल वादों के सहारे जनता को बरगलाने का कार्य कर रहे हैं।

अर्जित चौबे ने कहा कि संपूर्ण देश में नरेंद्र मोदी जी ने विकास का बेहतरीन मॉडल स्थापित किया है जिसने भारत को विश्व का पांचवां आर्थिक शक्ति बना दिया है वहीं 25 करोड़ लोग जो गरीबी रेखा से नीचे थे वो अब मुख्य धारा में आ गए हैं। भागलपुर में भी लाखों महिलाओं को एलपीजी सेवा एवं कई सरकारी लाभ मिले हैं जिससे उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार हुआ है।

जन वितरण प्रणाली के माध्यम से लाखों परिवारों को पिछले 3 सालों से मुफ्त राशन उपलब्ध हो रहा है वहीं लाखों लोगों को आयुष्मान कार्ड की सुविधा मिल गई है ताकि 5 लाख रुपए का सीधा लाभ प्रत्येक व्यक्ति को इलाज के दौरान मिल सके। आत्मनिर्भर बिहार और आत्मनिर्भर भागलपुर बनाने में मोदी जी का विशेष ध्यान रहा है जो नए संरचनाओं के माध्यम से दिख रहा है।

अर्जित ने विकास की गति को और तेज करने हेतु 26 अप्रैल को मोदी जी के हातों को मजबूत करने का संकल्प दिलाकर एन डी ए प्रत्याशी को वोट देने के लिए जनसंपर्क किया।

उनके साथ ईश्वर नगर के भाजपा मंडल अध्यक्ष पंकज गुप्ता, महामंत्री चंदन पांडे, राजू श्रीवास्तव, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष पूजा तिवारी, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष सुधाकर कुमार, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष गौरव जायसवाल, दीपक कुमार आदि सैकड़ों कार्यकर्ता सम्मिलित थे।

 


Discover more from 𝐓𝐡𝐞 𝐕𝐨𝐢𝐜𝐞 𝐎𝐟 𝐁𝐢𝐡𝐚𝐫

Subscribe to get the latest posts to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.