पटना: मां की डांट से नाराज होकर घर से निकली किशोरी से गैंगरेप, दो सगे भाई व दोस्त ने होटल के कमरे में की दरिंदगी

मां की डांट से नाराज होकर घर से निकली किशोरी से गैंगरेप की घटना प्रकाश में आयी है। दरिंदगी की यह शर्मनाक वारदात राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र की है। जहां 20 फरवरी की देर शाम दीघा नहर स्थित एक होटल के कमरे में बारी-बारी से तीन युवकों ने किशोरी से रेप किया।

इस मामले में पीड़िता की ओर से महिला थाने में दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट समेत अन्य सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कराया गया है। नामजद आरोपितों में सूरज साव और कृष्ण कुमार सहोदर भाई हैं जबकि तीसरा श्रवण कुमार आरोपितों का ही दोस्त है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है, जबकि महिला थाने की पुलिस नामजद आरोपितों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

बताया गया है कि किसी बात को लेकर 20 फरवरी को पीड़िता को उसकी मां ने डांटा था। इससे नाराज होकर वह शाम करीब साढ़े पांच बजे घर से निकली। रास्ते में उसे एक आरोपित अपनी बाइक पर बैठाकर दीघा नहर स्थित एक होटल में ले गया। होटल के कमरे में युवक का भाई तथा उसका दोस्त भी पहुंच गया। पीड़िता का आरोप है कि बंद कमरे में तीनों आरोपितों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। वह चीखती रही लेकिन दरिंदों ने उसकी एक भी नहीं सुनी।

पीड़िता के शोर मचाने पर आरोपित होटल के कमरे से निकलकर भाग गए। बदहवाश हाल में किशोरी रोते-बिलखते हुये अपने घर आयी और परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता के साथ परिजन दीघा थाने पहुंचे। जहां से पीड़िता को महिला थाने भेजा गया। महिला थाना प्रभारी आरती जायसवाल ने बताया कि पीड़िता के बयान और लिखित आवेदन के आधार पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। सोमवार को पीड़िता का मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 का बयान भी दर्ज कराया जाएगा।

Leave a Reply