भारत से पाकिस्तान जाकर नसरुल्लाह से अपनी प्रेम कहानी के जरिए देशभर में चर्चित हुईं अंजू को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, अंजू को इस्लामाबाद स्थित व्यवसायी और पाक स्टार ग्रुप ऑफ कंपनीज के सीईओ मोहसिन खान अब्बासी द्वारा 10 मरला आवास भूमि (272.251 वर्ग फीट), 50 हजार का चेक और अन्य उपहार दिए गए हैं। पीएसजी के सीईओ का कहना है कि अंजू और नसरुल्लाह की शादी हुई है, इसलिए हम उसका स्वागत कर रहे हैं।

मोहसिन खान अब्बासी ने क्या कहा?

अब्बासी ने कहा, ‘जब कोई नई जगह पर आता है तो मुख्य समस्या आवास की होती है। चूंकि हमारे पास एक परियोजना चल रही है, तो हमने सोचा कि हम उन्हें (अंजू) यहां जगह दे सकते हैं। हमारे निदेशक मंडल ने इसे मंजूरी दे दी और हमने प्लॉट उनके नाम पर दे दिया।’ मोहसिन खान अब्बासी ने कहा, ‘ये सभी छोटे उपहार हैं, जिससे उन्हें कोई परेशानी महसूस ना हो और वह अपना घर बना सकें।’

भारत में है अंजू का पति, अब तक नहीं हुआ तलाक

वहीं भारत में अंजू के पति अरविंद कुमार ने कहा है कि अंजू किसी से शादी नहीं कर सकती क्योंकि कागजों पर वह अब भी उसकी पत्नी है। 2007 में शादी करने वाले इस जोड़े की एक बेटी है, जैसा कि अरविंद ने दावा किया है, उसने अंजू को अपनी मां के रूप में स्वीकार करने से इनकार कर दिया है।

अरविंद ने बताया कि 20 जुलाई को अंजू ने कहा कि वह अपने दोस्तों से मिलने जयपुर जा रही है। तब परिवार को पता चला कि वह वाघा के रास्ते सीमा पार कर पाकिस्तान में है। फिर उनकी फोटो और वीडियो के साथ नसरुल्लाह से शादी की खबरें सामने आईं। अरविंद ने कहा कि अंजू ने दावा किया कि उसने तीन साल पहले दिल्ली में तलाक के कागजात जमा किए थे लेकिन उन्हें कभी कोई नोटिस नहीं मिला।

अंजू के पिता बोले- मेरे लिए वो मृत समान है

बता दें कि 34 साल की अंजू की 2019 में फेसबुक पर अपने से 5 साल छोटे नसरुल्लाह से दोस्ती हुई थी। अंजू ने वैध वीजा पर पाकिस्तान की यात्रा की थी। 22 जुलाई को अंजू वाघा सीमा के रास्ते पाकिस्तान पहुंची और नसरुल्ला ने रावलपिंडी में उसका स्वागत किया। उसने 30 दिन के वैध वीजा पर यात्रा की। नसरुल्ला ने पहले दावा किया था कि वीजा खत्म होने पर अंजू भारत वापस चली जाएगी। लेकिन फिर उनकी शादी हो गई और अंजू फातिमा बन गईं। अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने कहा कि अंजू उनके लिए मृत समान है और उसे भारत लौटने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।