मुंबई के कारीगर अयोध्या में बनाएंगे भव्य मंच,रामलीला में अंगद बनेंगे मनोज तिवारी

अयोध्या में 6 से 15 अक्टूबर तक सरयू किनारे लक्ष्मण किला में होने जा रही इस रामलीला में रवि किशन व मनोज तिवारी होंगें। इस रामलीला में​ फिल्मों व थिएटर के और भी दिग्गज ​कलाकार दिखाई देंगे। अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) ने कहा अयोध्या के शोध संस्थान, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी और संस्कृति मंत्री नीलकंठ तिवारी का धन्यवाद करते हुए कहा कि अयोध्या की रामलीला पिछले साल सारे रिकॉर्ड तोड़कर विश्व की सबसे बड़ी रामलीला बनी थी।

बीजेपी के सीनियर नेता सत्य प्रकाश राणा, पवन वत्स और सोशल वर्कर संजय मित्तल व सोनू शक्ति ने कहा कि अयोध्या की रामलीला को हर साल और भी सुंदर बनाने के लिए पदाधिकारी दिन रात मेहनत कर रहे हैं। मुंबई के कारीगरों ने काम भी शुरू कर दिया है। इस बार भी जाने-माने ड्रेस डिजाइनर विष्णु पाटिल रामलीला के कॉस्ट्यूम ड़िजाइन करेंगे।

उपरोक्त पदाधिकारियों का कहना है कि रामलीला सैटेलाइट चैनलों द्वारा अमेरिका, इंग्लैंड ,चीन, जापान, दुबई, स्विट्ज़रलैंड, जर्मनी, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा आदि देशों में दिखाई जाएगी। इस बार अयोध्या की रामलीला में सांसद व भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी अंगद की भूमिका में नज़र आएंगे तो भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन परशुराम की। बिंदु दारा सिंह हनुमान का रोल करेंगे तो शहबाज़ खान रावण के रूप में दिखेंगे।