गिरिराज सिंह का बड़ा आरोप, भारत को मु’स्लिम राष्ट्र बनाना चाहते हैं लालू-नीतीश सहित अन्य विपक्षी दल के नेता

बिहार में अमित शाह की रैली से पहले पीएफआई के कार्यालयों पर एनआईए की ओर से ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। इस मामले ं पर भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत को मुस्लिम राष्‍ट्र बनाना चाहते हैं लालू.नीतीश सहित अन्य विपक्षी दल के नेता। यही कारण है कि विपक्षी एकता के नाम पर बार.बार लालू और नीतीश तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। बिहार आतंकियों का अड्डा बनता जा रहा है।

NIA PFI Raid: बिहार के कई जिलों में एनआईए का छापा, टेरर मामले में पूर्णिया के पीएफआई दफ्तर में हो रही तलाशी

बिहार समेत देशभर में नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) ने गुरुवार को छापेमारी की है। आतंकी मॉड्यूल मामले में पूर्णिया स्थित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के प्रदेश स्तरीय कार्यालय में एनआईए की टीम ने दबिश दी है। सीमांचल के कई अन्य जिलों में भी एनआईए की टीमों द्वारा छापेमारी की सूचना है। बिहार में एनआईए की तीसरी बार रेड पड़ी है। पीएफआई टेरर मामले में केंद्रीय एजेंसी दो बार पहले भी अलग-अलग जिलों में छापेमारी कर चुकी है।

पीएफआई के प्रदेश कार्यालय पर एनआईए का छापा

जानकारी के मुताबिक एनआईए की टीमें देर रात ही अलग-अलग इलाकों में छापेमारी के लिए पहुंच गई। पूर्णिया जिला मुख्यालय के लाइन बाजार राजा बाड़ी स्थित पीएफआई के राज्य स्तरीय कार्यालय में सुबह तीन बजे से एनआईए की टीम के द्वारा छापेमारी की जा रही है। इस छापेमारी का नेतृत्व एनआईए के एसपी के द्वारा किया जा रहा है । 2 दर्जन से अधिक सदस्यों के द्वारा एक एक कुंडली खंगाली जा रही है। अंदर से मेन गेट को बंद कर दिया गया है। बाहर भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है । फिलहाल अंदर जांच पड़ताल की जा रही है। बताया जा रहा है कि कुछ देर के बाद एनआईए के एसपी के द्वारा प्रेस को संबोधित कर इसकी विधिवत जानकारी दी जाएगी।