नीतीश सरकार पास होती है या फेल, इसका पता बस थोड़ी ही देर में चल जाएगा, लेकिन बीजेपी के विधायकों का दावा है कि वे ना सिर्फ विश्वास मत प्राप्त कर लेंगे बल्कि उनके पास 128 प्लस विधायकों का सपोर्ट है. बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने फ्लोर टेस्ट से ठीक पहले बड़ा दावा कर खलबली मचा दी है।

‘बहुमत से बहुत अधिक संख्या’- बीजेपी विधायक बचौल : बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि हम विश्वास मत हासिल करेंगे. उन्होंने एनडीए के पास 131 का आंकड़ा होने के दावा किया है. उनके साथ ही बीजेपी के सभी विधायकों ने एक सुर में दावा किया कि अब उनके पास 128 प्लस विधायकों का सपोर्ट है।

“सब क्लियर है. हम जीतेंगे. 131 विधायकों का समर्थन है.”- हरिभूषण ठाकुर बचौल,बीजेपी विधायक

‘एनडीए की सरकार बहुमत हासिल कर लेगी’- मंगल पांडे: बीजेपी विधायक रामसूरत राय ने कहा कि हमारे पास 128 प्सल विधायकों का समर्थन है.वहीं विधानसभा परिसर में जब बीजेपी के सभी विधायक पहुंचे तो जयश्री राम के नारों का उद्घोष किया और उत्साह के साथ कार्यवाही में शामिल होने के लिए अंदर चले गए. वहीं पूर्व मंत्री और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडे ने भी दावा किया एनडीए की सरकार बहुमत हासिल कर लेगी।

“बहुमत से बहुत अधिक संख्या है. ऑपरेशन लोटस नहीं है. जो बहुमत है वो है.”- मंगल पांडे,पूर्व मंत्री और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष

नीतीश सरकार की अग्निपरीक्षा: बता दें कि नीतीश सरकार को विश्वास मत हासिल करना है. बिहार विधानसभा की कार्यवाही चल रही है. स्पीकर अवध बिहारी चौधरी का अभिभाषण हुआ. उसके बाद सेंट्रल हॉल में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर का संबोधन हो रहा है।