क्राइम कैपिटल ऑफ इंडिया बनता जा रहा है बिहार, नीतीश लाचार CM- तेजस्वी यादव

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। शनिवार को विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राजद की बैठक के बाद पटना में पत्रकारों से बात कर रहे थे। सीएम नीतीश पर बरसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार क्राइम कैपिटल ऑफ इंडिया बनता जा रहा है। चोर दरवाजे से सीएम की कुर्सी पर पहुंचे नीतीश कुमार मजबूर, बेबस, लाचार, बेहद कमजोर और थके हुए मुख्यमंत्री लग रहे हैं। इस मौके पर तेजस्वी ने एक पत्र भी जारी किया, जिसे उन्होंने सीएम को भेजा है।

तेजस्वी यादव ने रूपेश सिंह हत्याकांड पर नीतीश कुमार को घेरा और कहा कि पत्रकारों के जायज सवाल पर कल सीएम भड़क गए। मुख्यमंत्री का इकबाल खत्म हो गया है। मुख्यमंत्री अपराध पर लगाम लगाने की बजाय पत्रकारों पर ही भड़क रहे थे। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार की सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। सीएम ये बताएं कि राज्य में अपराध कौन कर रहा है और यह क्यों हो रहा है।

बिहार में कायम हो चुका है महाजंगलराज

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में महाजंगलराज कायम हो चुका है और महाजंगलराज का महाराजा कौन है, यह किसी से छिपा नहीं है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अगर एक महीने में अपराध पर लगाम नहीं लगा तो महागठबंधन के विधायक दिल्ली जाएंगे और राष्ट्रपति से मिलकर राज्य सरकार की शिकायत करेंगे। राज्य की जमीनी हकीकत को राष्ट्रपति से अवगत कराएंगे।

बीजेपी भी उठा रही सवाल

शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार पत्रकारों पर भड़क गए थे। इसका जिक्र करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री पत्रकारों के उस सवाल पर भड़क गए, जिसका जवाब पूरा बिहार जानना चाहता है। आखिर बिहार में अपराध कौन कर रहा है? सीएम होने के नाते नीतीश कुमार की बताने की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि अब मुख्यमंत्री से बिहार और गृह विभाग नहीं संभल रहा है। उनकी सहयोगी बीजेपी भी इस पर सवाल उठा रही है।

 

Leave a Reply