बिहार: बहन के देवर से हुआ प्यार, परिजन नहीं हुए राजी, बीच सड़क जहर खाकर की आत्महत्या

प्रेम में सफलता नहीं मिलने पर एक शादीशुदा महिला ने बीच सड़क पर ही जहर पीकर अपनी जान दे दी। यह वाकया बिहार के बक्सर जिले के भीड़-भाड़ वाले चौक पर हुई, जिसे देख वहां मौजूद लोग भी हैरान व परेशान हो गए।

घटना के संबंध में बताया गया है कि भोजपुर जिले के शाहपुर थाने के धमवल गांव निवासी महिला की शादी सात साल पहले ही हुई थी। लेकिन, वह चल नहीं पाई, बीच में ही टूट गई। उसकी एक बहन की शादी स्थानीय थाने क्षेत्र के योग्य गांव में हुई है। इस दौरान वह अपने बहन के देवर से प्रेम करने लगी व उसी से शादी भी करना चाहती थी। लेकिन, परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। इस बीच उस युवक की शादी कहीं और तय हो गई। प्रेम में मिली इस असफलता से निराश उस महिला ने स्थानीय चौराहे पर भीड़भाड़ के बीच सरेआम विषपान कर लिया। इसके बाद वह भी सड़क पर गिर का छटपटाने लगी। इसे देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने उक्त महिला को रघुनाथपुर राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंचे परिजन रात में ही उसका शव लेकर गांव चले गए। थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि मृतक महिला की मां के आवेदन पर एक यूडी केस दर्ज किया जा रहा है। मृतका के मां के अनुसार उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

Leave a Reply