बिहार में गरजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, कहा….आज का भारत मांगने वाला नहीं, देने वाला भारत है

BiharNationalPoliticsTrending

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज शिवहर लोकसभा क्षेत्र से जेडीयू प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. जेपी नड्डा ने कहा कि यह देश का चुनाव है. देश के सबसे बड़े पंचायत का चुनाव है. पिछले दस सालों में भारत ने दो महत्वपूर्ण घटनाएं देखी है. आज का भारत मांगने वाला भारत नहीं है देने वाला भारत हो गया है.

नड्डा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला. कहा कि कांग्रेस जितना धोखेबाज और बेईमान कोई नहीं है. नड्डा ने कहा कि ये लोग जनता को धोखा देते हैं और गुमराह करते हैं. राहुल गांधी संविधान की पुस्तक लेकर घूमता है. पता नहीं कितना पढ़े हैं. लेकिन हम तो कहते हैं कि कम से कम संविधान तो पढ़ लो.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दस साल पहले तक देश के लोग मान बैठे थे कि यहां कुछ बदलने वाला नहीं है. सब ऐसे ही चलेगा, सब राजनेता बेईमान है, कुछ भी नहीं बदलेगा, राजनीति परिवर्तन का माध्यम नहीं होगी . लोगों को सत्ता और राजनीति पर अविश्वास हो गया था, विश्वास टूट गया था. भारत की छवि एक पिछलगू देश की, भ्रष्टाचारी देश की हो गई थी. लेकिन 10 साल के अंदर मोदी जी के नेतृत्व में देश में यह भरोसा दिलाया.

यह चुनाव एक कैंडिडेट का चुनाव नहीं रह गया बल्कि मोदी जी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का चुनाव हो गया है. आज साधारण आदमी भी विकसित भारत के संकल्प को लेकर चल रहा है, यही बदलता भारत है. 10 सालों में मोदी जी ने तुष्टिकरण को धक्का दिखाया. जातिवाद को समाप्त किया. सभी धर्म को बराबर समझा. सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वास जीतकर भारत को अग्रणी देश के रूप में खड़ा कर दिया .

आज का भारत दवाई बनाने में दुनिया में दूसरे नंबर का देश हो गया है. सबसे सस्ती दवा आज भारत बना रहा है. यह उपलब्धि पीएम मोदी के नेतृत्व में संभव हो सका है. हम इस्पात बनाने में भी विश्वस में दूसरे नंबर पर हो गए हैं. मोबाइल सेक्टर में 97 फीसदी देश में ही बन रहा है. डिफेंस सेक्टर में पहले देश में बुलेट प्रुफ जैकेट नहीं था…आज भारत बुलेट प्रुफ जैकेट दुनिया के देशों को दे रहा है,पूरी तरह से आत्म निर्भऱ हो गया है. यही बदलता भारत है. हर सेक्टर में जबरदस्त काम हुए हैं.

मोदी जी के राज बिहार का कितना विकास हुआ…पटना के इस तरफ पुल,उस तरफ पुल, हर नदी के ऊपर पुल बन रहा है. हम मौलिक विकास पर एक साल में 10 लाख करोड़ खर्च करेंगे. शिवहर में ट्रेन पहुंचने का काम हो रहा है. कांग्रेस जितना धोखेबाज और बेईमान कोई नहीं है. नड्डा ने कहा कि ये लोग जनता को धोखा देते हैं और गुमराह करते हैं.


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.