पटना: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले शनिवार को अपने विभाग की समीक्षा बैठक में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे हुए थे. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी को लेकर बयान दिया था. इस पर बिहार में राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई थी. वहीं, इस बयान पर बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने रविवार को प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि मंत्री अठावले का यह व्यक्तिगत बयान हो सकता है. इस मामले में बीजेपी पूरी तरह स्पष्ट है कि नीतीश कुमार से अब कोई समझौता नहीं होने वाला है.बारिश को लेकर मौसम विभाग के अनुमान पर सम्राट चौधरी ने महागठबंधन सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब-जब पिछले पांच दिनों बारिश होने की घोषणा की जा रही है तब-तब बारिश नहीं हो रही है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि महागठबंधन सरकार के सभी टेक्नोलॉजी फेल हो चुका है. बिहार सरकार घोषणा करते ही बारिश बंद हो जाती है. बारिश को लेकर प्रार्थना करेंगे कि जल्दी बारिश हो, जिससे किसानों को राहत मिले. इससे बिहार के किसान खुशहाल हो सके।

वहीं, ईडी के डायरेक्टर का कार्यकाल बढ़ने पर विपक्ष के आरोपों पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जो चोर होते हैं, उनको ये सब समस्या होती है. भ्रष्टाचारियों को कष्ट होगा. भ्रष्टाचारियों पर वार होगा. आगे मणिपुर में विपक्षी दौरा पर उन्होंने कहा कि सबसे पहले उन लोगों को बिहार में दौरा करना चाहिए।