आज महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक चौहान ने विधायक और पार्टी की प्राइमरी पोस्ट दोनों से इस्तीफा दे दिया है। इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी की कांग्रेस की अंदरुनी कलह की वजह से हुआ है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की अंदरुनी कलह की वजह से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चौहान ने इस्तीफा दिया है। यदि भारतीय जनता पार्टी में यदि कोई आना चाहता है तो उसका स्वागत है।

“कांग्रेस में अंदरुनी बहुत कलह है”

चंद्रशेखर बावनकुले ने आगे कहा कि मैं पहले कह चुका हूं, महाराष्ट्र कि कांग्रेस पार्टी में अंदरुनी बहुत कलह है। यह कलह इतन ज्यादा है कि देवड़ा जी चले गए, बाबा सिद्दीकी चले गए, आज अशोक चौहान ने रिजाइन कर दिया। ऐसे बहुत से कार्यकर्ता बीजेपी में प्रवेश कर रहे हैं, कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी झगड़े चल रहे हैं, उसको निपटने के लिए कोई नेता नहीं है। उनके नेता राहुल गांधी ओबीसी को गाली देते हैं, ओबीसी गाली कैसे सहन करेंगे, ओबीसी और मोदी जी को लेकर राहुल गांधी के मन में जहर भरा हुआ है।

“ओबीसी के नाम पर राजनीति करना चाहते”

प्रदेश अध्यक्ष ने आगे फिर कहा कि राहुल गांधी ओबीसी के नाम पर राजनीति करना चाहते हैं और ओबीसी समाज को गाली देते हैं। बार-बार ओबीसी समाज को गाली देने वाले राहुल गांधी के साथ कौन रहेगा, इसलिए लोग छोड़कर जा रहे हैं। अशोक चौहान का रिजाइन अंदरूनी झगड़े की वजह से हुआ है। देश के लिए, राष्ट्र के लिए, महाराष्ट्र के लिए कांग्रेस के पास वीजन नहीं बचा हुआ है।

“हम सबको लेने को तैयार हैं”

बावनकुले ने अशोक चौहान के बीजेपी में शामिल होने को लेकर कहा कि इसके बारे में अशोक चौहान खुद स्पष्टीकरण कर देंगे। नरेंद्र मोदी ने जो विकसित भारत का संकल्प लिया है, उसका साथ देने के लिए भारतीय जनता पार्टी में कोई आना चाहता है हमारी पार्टी में उनका स्वागत है। हमारी विचारधारा है यदि कोई तैयार है हम सबको लेने को तैयार है।