पटना के डॉन बॉस्को एकैडमी की10वीं की छात्रा श्रद्धा श्री और7वीं कक्षा में पढ़ रहे उनके भाई धैर्य पांडेय ने क्रिप्टिक क्रॉसवर्ड प्रतिस्पर्धा “ए क्लू ए डे”2024 के पहले महीने में धूम मचा दी है। बड़ी बहन जहां कॉन्टेस्ट की नेशनल टॉपर बनी,वहीं भाई ने तीसरे स्थान परअपनी धाक जमा ली है। क्रॉसवर्ड के प्रति लगाव रखने वाली इस भाई-बहन की कोशिश मार्च महीने में भी बेहतर प्रदर्शन को कायम रखने की है।

देश भर के स्कूली छात्रों के बीच लोकप्रिय क्रॉसवर्ड कॉन्टेस्ट एसीएडी-2024 की दमदार शुरुआत हुई है। स्पर्धा के पहले महीने यानी फरवरी में छात्राओं ने परचम लहराते हुए शीर्ष पायदान पर कब्जा जमा लिया। पटना स्थित डॉन बॉस्को एकैडमी की 10वीं की छात्रा श्रद्धा श्री 28,916 स्कोर हासिल कर ना सिर्फ अपनी श्रेणी में राष्ट्रीय विजेता बनी हैं बल्कि सबसे कम समय में सही जवाब देकर आईआईटी और आईआईएम जैसे प्रतिष्ठित संस्थान के प्रतिभागियों से भी ज्यादा अंक प्राप्त किया है।

वहीं, दिल्ली पब्लिक स्कूल, गुड़गांव की 9वीं की छात्रा काश्वी दत्ता ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है. डॉन बॉस्को एकैडमी पटना के धैर्य पांडेय ने देशभर में तीसरा पायदान हासिल कर स्कूल का नाम रौशन किया है।