Crime

गिफ्ट देने बुलाया और मार डाला, फिर बैग में कटा सिर डालकर जंगल में फेंका, आरोपी प्रेमी गिरफ्तार

Published by
Share

बिहार के कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मदुरनी पहाड़ी के पास से बरामद सिर कटी युवती की लाश मामले का उद्भेदन कर लिया है. पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. जहां पड़ोस के ही रहने वाले युवक ने इस घटना को अंजाम दिया गया था।

पुलिस ने हत्यारे प्रेमी को किया गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने हत्यारे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त चाकू और एक मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान कुदरा वार्ड नंबर 2 निवासी शमीम कुरेशी के रूप में हुई है।

एक ही कोचिंग में पढ़ते थे दोनों

प्रेसवार्ता कर कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक लड़की और आरोपी शमीम कुरेशी भभुआ स्थित एक ही कोचिंग में पढ़ाई करते थे. जहां दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

सरप्राइज देने के बहाने ले गया जंगल

इसी दौरान शमीम को शक हो गया कि लड़की का किसी और युवक से भी प्रेम प्रसंग चल रहा है. वह एक दिन उसे सरप्राइज गिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बिठाकर मदुरनी पहाड़ी के पास ले गया. वहां दोनों के बीच विवाद हुआ और शमीम ने घटना को अंजाम दिया।

कोचिंग बैग में सिर डालकर घूमता रहा

पूछताछ के दौरान पता चला कि शमीम ने अपनी प्रेमिका के कटे हुए सिर को कोचिंग ले जाने वाले बैग में भर लिया और कोचिंग के सामने मौजूद खंडरनुमा घर के अंदर कुएं में फेंक दिया था. वहीं, घटनास्थल से मृतका के हाथ से एक पत्र बरामद हुआ था, जिसमें मामा सहित एक अन्य लड़के पर घटना को अंजाम देने की बात लिखकर डाली गई थी. यह पत्र मामले को भ्रमित करते हुए खुद को बचाए रखना के लिए लिखा गया था।

इस सफल उद्भेदन में शामिल चैनपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार, डीआईयू शाखा के पुलिस निरीक्षक संतोष वर्मा, महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी, चैनपुर थाना के एसआई प्रमोद कुमार को पुरुस्कृत किया जाएगा. साथ ही गिरफ्तार आरोपी युवक के विरुद्ध प्रयाप्त साक्ष्यों के आधार पर स्पीडी ट्रायल चलवाते हुए सजा दिलवाने का कार्य किया जाएगा. फिलहाल पुलिस द्वारा गिरफ्तार युवक को न्यायीक हिरासत में भेज दिया गया है.” – ललित मोहन शर्मा, एसपी, कैमूर

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More