करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी ‘बिग बॉस 15’ दौरान शुरू हुईं और आज भी दोनों एक-दूसरे के साथ उतना ही प्यार करते हैं। करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश से प्यार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अब तेजस्वी लोकप्रिय डेटिंग रियलिटी शो ‘टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया’ के सीजन 1 के अपकमिंग एपिसोड में नजर आने वाली हैं, जिसे उनके 9 साल बड़े बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा और मौनी रॉय साथ में होस्ट कर रहे हैं। करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण-तेजस्वी को ल‍िपलॉक करते देखा जा सकता है।

बॉयफ्रेंड संग ल‍िपलॉक करती दिखीं तेजस्वी

डेटिंग रियलिटी शो ‘टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया 1’ में दो दिल मिलते हैं और फिर बाद में अलग भी हो जाते हैं। दर्शकों को इस शो में कपल की केमिस्ट्री, टकराव और दिल टूटने की कहानी बहुत पसंद है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जैसे ही तेजस्वी ‘टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया 1’ के अपकमिंग एपिसोड में आईं तो करण ने उन्हें ल‍िप किस कर दिया। सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश वायरल वीडियो

जैसे ही ‘टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया’ के सीजन 1 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया गया, हमें लवबर्ड्स तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के कुछ प्यारे पल देखने को मिले। प्रोमो की शुरुआत में तेजस्वी सोफे पर बैठी हुई हैं, वहीं करण वहां आकर एक्ट्रेस को प्यार से लिपलॉक करते दिखाई देते हैं। शो में दोनों की सबने बहुत तारीफ की।

तेजस्वी प्रकाश के बारे में

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश कई हिट सीरियल में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एकता कपूर के शो ‘नागिन 6’ से दर्शकों का दिल जीत लिया। इससे पहले तेजस्वी को करण कुंद्रा के साथ बिग बॉस हाउस में देखा गया था। तेजस्वी प्रकाश टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश ‘बिग बॉस 15’ की विनर रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2013 कलर्स टीवी के सीरियल ‘स्वरागिनी’ से की थी।