आरसीपी सिंह पर भड़क गए सीएम नीतीश, कहा मैंने कितना सम्मान दिया और मुझे कह रहा है बुद्धि खत्म हो गई है

बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज एक बार फिर से पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि मैंने कितना सम्मान दिया, सब जानते हैं. आरसीपी सिंह का नाम लिए बिना कहा कि उसको कहां से कहां ले गए और क्या क्या आज बोल रहा है. मेरे बारे में ही कहता है कि बुद्धि खत्म हो गयी है।

आरसीपी सिंह ने भूंजा पार्टी को लेकर बयान दिया था. इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि मेरे सामने पार्टी के लोग बैठते हैं और इस तरह का बयान. हमारे दल से जुड़े हुए लोगों को इस बयान से कितनी तकलीफ हुई है कितना दुख हुआ है, इस तरह की कोई बात बोलता है. हम कहां से लाकर कहां पहुंचा दिए।

आरसीपी सिंह के केंद्रीय मंत्रिमंडल शामिल होने को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि 2019 में जब आप लोगों ने एयरपोर्ट पर ही पूछा था तो हमने साफ कह दिया था कि हम लोग शामिल नहीं होंगे. बीजेपी के 17 विधायक थे और हमारे 16 विधायक थे लेकिन बीजेपी से कई मंत्री बनाए गए. हम लोगों ने भी कहा कि चार मंत्री पद मिलना चाहिए. जब तैयार नहीं हुए तो हमने मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होने का फैसला लिया. जब आरसीपी सिंह मंत्री बन गए तो हमने कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ दो और फिर ललन सिंह को अध्यक्ष बना दिया।