अजय देवगन के खिलाफ पटना में परिवाद दायर, भगवान चित्रगुप्त के अपमान का है आरोप

खबर राजधानी पटना से है, जहां बॉलीबुड एक्टर अजय देवगन समेत कई लोगों के विरुद्ध परिवाद दायर हुआ है। दरअसल, पूरा मामला अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘थैंक गॉड’ से जुड़ा है।अखिल भारतीय चित्रांश वंशज महासभा ने अजय देवगन और फिल्म के निर्माता समेत अन्य लोगों पर भगवान चित्रगुप्त के चरित्र हनन का आरोप लगाया है। एक्टर अजय देवगन पर आरोप है कि उन्होंने भगवान चित्रगुप्त का अनादर किया है।

बीते 9 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद अखिल भारतीय चित्रांश वंशज महासभा ने अपनी कड़ी आपत्ति जताई है। चित्रांश वंशज महासभा ने पटना सिविल कोर्ट में परिवार दायर किया। परिवाद में फिल्म के अभिनेता अजय देवगन, निर्माता-निर्देशक इंद्र कुमार, सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी और फिल्म के कथा, पटकथा, संवाद लेखक एवं अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है।

अखिल भारतीय चित्रांश वंशज महासभा ने आरोप लगाया है कि इस फिल्म में भगवान चित्रगुप्त को सूट पहनाकर अर्द्ध नग्न लड़कियों के साथ दिखाया गया है, जो काफी अपमानजनक है। इससे चित्रांश समाज के लोगों को ठेस पहुंचा है। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद पिछले दिनों थैंक गॉड फिल्म के कलाकारों और निर्माता के खिलाफ कायस्थ समाज ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में विरोध जताया था और इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की थी। यहीं नहीं कायस्थ समाज के लोगों ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन का पुतला भी फूंका था।