बिहार के भागलपुर में पीरपैंती बीजेपी विधायक से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. नहीं देने पर जान से मारने की धमकी मिली है. मामला पीरपैंती विधानसभा के विधायक ललन पासवान से जुड़ा हुआ है. विधायक के मोबाइल पर अज्ञात शख्स द्वारा वॉट्सऐप मैसेज के जरिए धमकी दिया गया है, उसमें लिखा गया है कि अगर 10 लाख रुपये नहीं दिये तो परिवार समेत जान से मार देंगे।

विधायक ने दिया लिखित आवेदन: मामले को लेकर विधायक ने एसएसपी से शिकायत की है. वहीं विधायक द्वारा लिखित रूप से एसएसपी को आवेदन दिया गया है. ईटीवी भारत से विधायक ललन पासवान ने फोन पर सिर्फ इतना कहा कि मामला जो भी है एसपी को लिखित रूप से आवेदन दिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

“फोन पर धमकी मिलने के बाद एसपी के पास लिखित रूप से आवेदन दिया गया है. आवेदन के आधार पर मामले की जांच चल रही है.”-ललन पासवान, विधायक, पीरपैंती

असामाजिक तत्वों ने मांगी फिरौती: मामले को लेकर पुलिस द्वारा ट्वीट कर बताया गया है कि पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र के विधायक ललन कुमार द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है. इसमें मोबाइल पर असामाजिक तत्वों द्वारा फिरौती और जान से मारने की धमकी का उल्लेख किया गया है. मामले की जांच एसडीपीओ कहलगांव के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित कर की जा रही है. इस संबंध में पिरपैंती थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर नीरज कुमार ने बताया कि पीरपैंती थाना में सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

“भागलपुर जिले के पीरपैंती से बीजेपी विधायक से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. वहीं नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. मामला पीरपैंती विधानसभा के विधायक ललन पासवान से जुड़ा हुआ है. मामले की जांच एसडीपीओ कहलगांव के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित कर की जा रही है.”-नीरज कुमार, पिरपैंती थाना प्रभारी