• Sat. Dec 10th, 2022

लखीसराय में 25 लाख कैश व 10 लाख के जेवरात ले उड़े फर्जी IT अधिकारी

ByRajkumar Raju

Jan 31, 2022

लखीसराय (Lakhisarai) में फर्जी इनकम टैक्स अधिकारियों (Fake Income Tax Officers) ने 25 लाख कैश लेकर फरार हो गए. सिर्फ कैश ही नहीं बल्कि 10 लाख के जेवरात भी अपने साथ ले गए. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. लोग इस खबर को सुनकर आश्चर्यचकित हो जा रहे हैं. फर्जी आईटी अधिकारी स्कॉर्पियों से रेड करने आए थे. पूरी तरह असली दिखने वाले इन फर्जी अधिकारियों की करतूत की भनक किसी को नहीं लगी.

बताया जा रहा है कि जिले के जमुई मोड़ (Jamui More) के पास कबैया थाना (Kabai Thana) क्षेत्र की घटना है. जहां पर सुबह-सुबह स्कॉर्पियों से 5 की संख्या में फर्जी अधिकारी एक बालू ठेकेदार के घर पहुंचे. ठेकेदार के घर का दरवाजा खटखटाया और अपने आप को आईटी अधिकारी बताकर घर में घुस गए. घूसते ही सभी ने घरवालों को एक जगह बैठा दिया. इसके बाद घर को खंगालना शुरू कर दिया.

घर तलाशी में फर्जी अधिकारियों को 25 लाख कैश हाथ लग गए. इसके साथ करीब 10 लाख के जेवरात भी मिल गए. सभी का इन्लोगों ने लिस्ट बनाया. इसके बाद कैश और जेवरात को लेकर बड़े ही आराम से स्कॉर्पियों में सवार होकर वहां से फरार हो गए. जबतक अधिकारियों के फर्जी होने का खुलासा हुआ तबतक सभी फरार हो गए थे.

फर्जी आईटी अधिकारियों की इस करतूत की चर्चा इलाके में जोरों पर है. 25 लाख कैश व 10 लाख के जेवरात की लूट का यह नयाबा तरीके को सुनकर लोग आश्चर्यचकित है.