भागलपुर पहुँचे मशहूर गायक अल्ताफ रजा ने की प्रेसवार्ता

सत्यम शिवम कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड भागलपुर के निदेशक राजेश कुमार सिंह के बुलावे पर उनके कार्यालय में मशहूर गायक अल्ताफ राजा पहुंचे। जहां कंपनी के निदेशक व टीम के लोगों द्वारा उनका स्वागत किया गया। इसके बाद उन्होंने प्रेस वार्ता कर उनके आने वाले गानों के बारे में भी जानकारी दी।

अल्ताफ रज़ा ने कहा कि 2002 के बाद से भागलपुर समेत पूरे बिहार में लगातार आना जाना लगा रहा है। बिहार के लोगों से मिलना काफी अच्छा लगता है। भागलपुर पहले से काफी विकसित हुआ है। उन्होंने आने वाले गाने के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि कई गाने हैं ऐसे जिन की तैयारी में लगे हुए हैं हाल ही में पंछी और परदेसी गाना रिलीज हुआ है।

कुछ गाने ऐसे होते हैं उसको दर्शक याद रखते हैं। पंछि और परदेसी गाना व प्रसिद्ध कव्वाली तुम तो ठहरे परदेसी को भी उन्होंने गुनगुनाया, सुशांत सिंह राजपूत मामले में उन्होंने कहा की वह मामला पूरी तरह से राजनितिक हो चूका है। साथ ही उन्होंने सत्यम शिवम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक का शुक्रिया अदा करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी। मौके पर कंपनी के निदेशक राजेश कुमार सिंह, संजय राणा, आतिश कुमार, प्रिंस श्रीवास्तव समेत कई लोग मौजूद थे।

Leave a Reply