• Sat. Jun 3rd, 2023

किसान की पीट-पीटकर हत्या, मवेशी बांधने को लेकर हुआ था विवाद

BySumit Kumar

Jan 22, 2023

जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के बाजीतपुर मेयारी गांव में शनिवार को एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मवेशी बांधने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक की पहचान 55 वर्षीय गोविंद राय के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गोविंद राय अपनी मवेशी महेश राय के घर के सामने शुक्रवार रात को बांध दी थी. शनिवार की सुबह इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. इसको लेकर कहासुनी से शुरू हुआ और फिर बाद में मारपीट में बदल गई. महेश राय ने गोविंद राय को धक्का दे दिया जिस वजह वो वहां रखे ईट से टकरा गए और गंभीर रूप में घायल हो गए।

इसके बाद स्थानीय लोग और परिजनों ने घायल गोविंद राय को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. सदर अस्पताल में इलाज के दौरान गोविंद राय की मौत हो गई।

घटना की वजह मवेशी बांधने को लेकर विवाद बताया जा रहा है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।