Crime

पटना में बेटे की हत्या के बाद पिता पर हमला, बदमाशों ने बुजुर्ग को मारी गोली

Published by
Share

बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव जारी है. ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आ रहा है. जहां अपराधियों ने एक वृद्ध पर फायरिंग कर दी. इस घटना में वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

वृद्ध को गोली मारकर किया घायल: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के लोहा पुल स्थित मस्जिद के पास एक 65 वर्षीय वृद्ध को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया है. घायल को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, फायरिंग की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस की टीम मौके प पहुंची और छानबीन में जुट गई. इस दौरान पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा मिला।

पिछले साल बेटे की हुई थी हत्या: दरअसल, पिछले साल ही घायल गोपाल महतो के पुत्र टुनटुन महतो को अपराधियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया था. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. वहीं, गुरूवार सुबह इन्हें गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया था।

कोर्ट में चल रहा बेटी की हत्या का केस: सूत्रों की माने तो टुनटुन के हत्या का मामला न्यायालय में चल रहा था. ऐसे में पिता को अपराधियों द्वारा बार-बार धमकी मिल रही थी. आशंका जताया जा रहा है कि केस वापस लेने की धमकी को अनदेखा करने के कारण अपराधियों ने पिता पर हमला किया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से अपराधियों की पहचान करने में जुटी है।

“पिछले साल घायल के बेटे की हत्या हुई थी. जिसका केस कोर्ट में चल रहा है. इस केस को उठाने को लेकर घायल को लगातार धमकी मिल रही थी. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि इसी वजह से उसकी हत्या की गई है. बाकी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. ” – सृष्टि नीलकंठ, प्रभारी दरोगा

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More