Buxar

बक्सर में महिला सिपाही की दादागिरी, ट्रक चालक को हंटर और बूट से पीटा, VIDEO वायरल होने के बाद निलंबित

बिहार के बक्सर में महिला सिपाही की दबंगई देखने को मिली है. उसने नो एंट्री में घुसे ट्रक चालक को बेरहमी से पीटा है. महिला सिपाही ने पहले उसको जमीन पर गिराया और उसके बाद हंटर और बूट से जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान महिला सिपाही की दादागिरी को किसी ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद एसपी मनीष कुमार ने उसे सस्पेंड कर विभागीय कार्रवाई का आदेश दिया है।

महिला सिपाही ने बरसाया हंटर

मिली जानकारी के अनुसार सिपाही का नाम अमृता कुमारी है, जो औद्योगिक थाना क्षेत्र के सिंडिकेट गोलंबर पर ड्यूटी कर रही थी. इस दौरान डुमरांव अनुमंडल के चक्की प्रखंड के रहने वाले ट्रक चालक ओम प्रकाश यादव अपनी वाहन को लेकर वहां पहुंचा, जिसके बाद महिला सिपाही ने नो एंट्री में प्रवेश करने का हवाला देकर पहले हंटर से उसके बाद बूट से पिटाई कर दी. अब इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या कहता है ट्रक चालक

महिला सिपाही की पिटाई से घायल ट्रक चालक ने अपना खुद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. इस वीडियो में उसने बताया कि वह ट्रक चालक है और उसे नो एंट्री की जानकारी नहीं थी. मैडम ने जैसे ही कहा वो वहां से अपनी गाड़ी हटाने लगा, उसके बाद भी महिला सिपाही ने बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी, जिससे वो घायल हो गया है।

मैं एक ट्रक लेकर जा रहा था, औद्योगिक थाना क्षेत्र के सिंडिकेट गोलंबर के पास जब पहुंचा तो मुझे नो एंट्री के बारे में पता नहीं था. मैडम ने जैसे ही कहा कि ये नो एंट्री एरिया है तो मैं ट्रक हटाने लगा. इसके बाद भी उन्होंने बेरहमी से मेरी पिटाई कर दी है, जिससे मैं घायल हो गया हूं.”-ओमप्रकाश यादव, ट्रक चालक

एसपी ने किया सस्पेंड

वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने महिला सिपाही अमृता कुमारी को सस्पेंड कर दिया है. एसपी मनीष कुमार ने बताया कि “सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि, महिला सिपाही आम आदमी के साथ मारपीट कर रही है. इसके बाद उसे सस्पेंड कर विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है.” गौरतलब है कि बक्सर में दबंग महिला सिपाही के इस कारनामे से जंहा पुलिस की छवि लोगों के बीच धूमिल हुई है. वहीं लोग अब बक्सर पुलिस को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

Recent Posts