सिवान में बीजेपी विधायक के कॉम्प्लेक्स में लगी आग, 20 लाख रुपये के मोबाइल जले

सिवान: दरौंदा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक कर्णजीत सिंह के कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार की रात आग लग गई. देर रात घटना के बाद सुबह आग बुझाने का काम शुरू हुआ. हालांकि इसके पहले करीब 20 लाख रुपये का मोबाइल और करीब दो लाख रुपये के आसपास नकद जलने की बात कही जा रही है. घटना नगर थाना इलाके के बबूनिया रोड स्थित ललन कॉम्प्लेक्स की है.

घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया. दरअसल, सिवान जिले के दरौंदा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह का एक मार्केट है जिसका नाम ललन कॉम्प्लेक्स है. यहां एक मोबाइल दुकान का उद्घाटन होना था. उसमें पहले से सामान पैक किया जा रहा था. इसी दौरान शुक्रवार की रात आग लगी गई.

दुकान का होना था उद्घाटन

आग लगने के पीछे शॉर्ट सर्किट का कारण बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि करीब 20 लाख रुपये का मोबाइल जला है. दो लाख के करीब कैश भी जल गए हैं. मोबाइल दुकान के संचालक आजम खान ने बताया कि वो मुफस्सिल थाना इलाके के भादर गांव के रहने वाले हैं. अभी दुकान का उद्घाटन नहीं हुआ था. इसकी तैयारी की जा रही थी.

आजम खान ने बताया कि बहुत जल्द शुरुआत करनी थी जिसको लेकर लाखों रुपये के मोबाइल मंगाए गए थे. ऐसा लग रहा है कि रात में शॉर्ट सर्किट के कारण दुकान में आग लग गई है, जिससे काफी नुकसान हुआ है. हालांकि इस घटना के बाद स्थानीय लोग भी आग पर काबू पाने के लिए पहुंचे थे. मौके पर नगर थाने की पुलिस भी पहुंची थी.