रक्षाबंधन पर पूर्व CM राबड़ी देवी ने अपने भाई सुनील कुमार सिंह को बांधी राखी, लम्बी दीर्घायु होने की कामना की

रक्षाबंधन का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस दिन बहनों ने भाईयों की कलाई में रक्षा सूत्र बांध रही है. वहीं, बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने रक्षाबंधन पर अपने भाई साधु यादव, सुभाष यादव की बजाए अपने मुंह बोले भाई सुनील कुमार सिंह को राखी बांधती है. पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने आरजेडी MLC व भाई सुनील कुमार सिंह को राखी बांधी है. पटना स्थित 10 सर्कूलर आवास पर राबड़ी देवी ने सुनील सिंह को राखी बांधी है. इस दौरान उन्होंने राखी बांधकर मिठाई बी खिलाई है. इस दौरान दोनों बहुत खुश नजर आए।

आपको बता दें की राबडी देवी बिस्कोमान के अध्यक्ष एवं राजद के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह को हर साल रक्षाबंधन के दिन राखी बांधती हैं. इस बार भी राबड़ी देवी अपने भाई सुनील कुमार सिंह को राखी बांधी और दीर्घायु होने की कामना की. बता दे कि सुनील कुमार सिंह बिस्कोमान के अध्यक्ष के साथ-साथ वे आरजेडी MLC भी हैं. भाई ने भी अपने कर्तव्य को निभाया और अपनी बहन को खास उपहार दिया।

बता दें की राबड़ी देवी ने अपने इस मुंहबोले भाई की ललाट पर तिलक लगाया और मिठाई भी खिलाई. पूरे विधि-विधान से अपने इस मुंहबोले भाई की कलाई पर राखी भी बांधी. भाई ने भी अपने कर्तव्य को निभाते हुए अपनी बहन को खास उपहार भी दिया।