गौहर खान ने कर दिया शादी की तारीख का ऐलान, खूबसूरत तस्वीरों के साथ साझा किया वेडिंग कार्ड

गौहर खान इस सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए किसी ना किसी तरह की तस्वीरें साझा करती रहती हैं और फैंस से कनेक्ट रहती हैं। लेकिन इस समय वो कुछ खास कारणों से चर्चा में चल रही हैं और ये कारण है उनकी शादी। हाल ही में इस बात का ऐलान हुआ है कि अभिनेत्री शादी करने वाली हैं और शादी की तारीख का ऐलान भी हो गया है। खबर है कि गौहर खान 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर शादी के बंधन में बंध जाएंगी। वो इस दिन जैद दरबार को अपना हमसफर बनाएंगी।

गौरतलब है कि गौहर और जैद काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब फाइनली दोनों ने निकाह करने का फैसला लिया है। अपनी शादी का ऐलान भी गौहर खान ने काफी खास अंदाज में किया है,

उन्होने कुछ दिलकश तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वो काफी खुश और खूबसूरत लग रहीं हैं। उन्होने इन तस्वीरों के साथ लिखा है.. ‘ये साल 2020 काफी साधारण सा रहा है और हमारी लव स्टोरी इस साल असाधारण रही है।’

इसके अलावा खबर आ रही है कि इस कि गौहर खान की शादी में ज्यादा लोग शिरकत नहीं कर रहे हैं और इसका कारण कोरोना वायरस बताया जा रहा है।

इस दौरान उनके करीबी और दोस्त ही शामिल होंगे। गौहर खान ने अपनी शादी का कार्ड भी साझा किया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। देखिए तस्वीरें..

gauhar khan, गौहर खान

Leave a Reply