Bhakti

नवरात्रि में डांडिया खेलने के लिए हो जाएं तैयार,19 अक्टूबर को भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड ओपन एयर थिएटर में होगा आयोजन

नवरात्रि पर इस बार भी भागलपुर शहर पूरी तरह उत्सव में डूबने को आतुर दिखाई दे रहा है। एक ओर समाज में परंपरागत गरबे की धूम मचेगी, वहीं कई स्थानों पर डांडिया-गरबा रीमिक्स युवाओं को थिरकने पर मजबूर कर देंगे। शहरवासी के साथ आयोजक भी इसकी तैयारी जोर-शोर से कर रहे हैं। गरबा-डांडिया की प्रैक्टिस भी शुरू हो गई है।

गौरतलब है कि नवरात्रि के 9 दिन किसी महाउत्सव की तरह मनाए जाते हैं। इन दिनों देशभर में माता दुर्गा की आराधना के साथ-साथ अलग-अलग शहरों में गरबा और डांडिया नाइट का आयोजन भी किया जाता है।

भागलपुर में 19 अक्टूबर गुरुवार को रंगतारी डांडिया इवेंट्स द्वारा डांडिया नाइट का आयोजन भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड के ओपन एयर थिएटर में आयोजित हो रहा है।

 

जिसका आयोजन भागलपुर के रहने वाले आयुष कुमार सिंह और मयंक शंकर घोष द्वारा किया जा रहा है।

जिसमें उनका सहयोग मनीषा कुमारी, तन्नू, प्रियम, सचिन, विशाल, आशुतोष, विवेक कर रहे है।

 

इनका कहना है कि भागलपुर में सबसे कम मूल्य में डांडिया नाइट का टिकट रखा गया है ताकि हर वर्ग के लोग इस टिकट को प्राप्त करके आयोजन में आ सके।

 

इनके टिकट का मूल्य सिंगल-₹199, कपल्स-₹299, क्वाड-₹599(चार लोगों के लिए) है।

यह आयोजन 19 अक्टूबर गुरुवार को भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड के ओपन एयर थिएटर में संध्या 5 बजे से रात्रि के 10 बजे तक चलेगा, जिसमे उद्घाटन कर्ता के रूप में शहर के गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे।

 

इस आयोजन में मुख्य आकर्षण का केंद्र डांडिया और गेम्स के साथ ही कुछ पुरुष्कार रखें गए है, जो बेस्ट कपल्स और गेम्स के विजेता को दिया जायेगा।

Recent Posts