भाजपा द्वारा ग्राम परिक्रमा यात्रा के उद्घाटन कार्यक्रम का आयोजन गोराचक्की गॉव के गाछी टोला, सामुदायिक भवन समीप कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया। इस कार्यक्रम का नेतृत्व भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष गोपाल मंडल के द्वारा किया गया।

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री बजरंजी यादव ने कहा की ग्राम परिक्रमा यात्रा’ के दौरान गौ माता, ग्राम देवता कृषि संयंत्र और ट्रैक्टर एवं हल का पूजन किया गया।. यात्रा के माध्यम से मजदूर, किसानों की आकांक्षाओं व सुझावों को प्रधानमंत्री मोदी के संकल्प पत्र के लिए लेने का कार्य भी किसान मोर्चा करेगा और एक महीने तक चलने वाली इस यात्रा के दौरान मिले सभी सुझावों को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को दिया जाएगा।

भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा की मोदी सरकार द्वारा लागू की गई इन कल्याणकारी योजनाओं के कारण किसान आत्मनिर्भर और समृद्ध हो रहे हैं। मोदी सरकार के कार्यकाल में कृषि के विकास और किसानों के कल्याण के लिए कांग्रेस सरकार के मुकाबले मोदी सरकार के प्रदर्शन का तुलनात्मक सांख्यिकीय विश्लेषण किसानों के सामने रखा जाएगा।

किसान मोर्चा के महामंत्री आशीष गुप्ता ने कहा की ग्राम परिक्रमा यात्रा के दौरान किसानों के लिए कल्याणकारी योजनाओं के बारे में किसानों से चर्चा की जाएगी और पीएम मोदी के ‘संकल्प पत्र’ के लिए सुझाव एकत्र किए जाएंगे। यह यात्रा प्रत्येक जिले में प्रतिदिन पांच गांवों में आयोजित की जाएगी।

प्रदेश प्रवक्ता ई श्रीकांत कुशवाहा ने कहा की प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा चलाई जा रही किसान हितैषी योजनाओं के लिए विशेष धन्यवाद दिया क्योंकि आज हमारा किसान सशक्त व आत्मनिर्भर हुआ है तो माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व मे चलाई जा रही योजनाओं के द्वारा हुआ है।

इस अवसर पर आईटी सेल राष्ट्रीय सह प्रभारी राहुल झा, बंटी यादव, राजकिशोर गुप्ता, विजय कुशवाहा, गिरीश चौधरी, डॉ विवेक, हेमंत भगत, श्रीराम राय, राकेश भारती, राजकिशोर भारती, मनीष यादव, राजकुमार मंडल, अनिल गुप्ता सहित कार्यक्रम में उपस्थित रहे।