पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी नेता अपने-अपने दावे कर रहे हैं. रविवार को लालू यादव ने कहा था कि 2024 में भाजपा को उखाड़ फेंकना है. इस बयान को लेकर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू यादव को याद दिलाई कि वे NDA से कितनी बार हार चुके हैं. उन्होंने कहा कि लालू जी को गिनती भी याद नहीं होगी कि भाजपा ने उन्हें कितनी बार हरायी है।

महागठबंधन को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि लोकसभा हो या विधानसभा सभी में जनता नरेंद्र मोदी को ही चुनेगी. राजनीति में नीतीश कुमार प्रसांगिक हो गए हैं और लालू यादव तो पहले से ही प्रसांगिक हैं. सम्राट ने चारा घोटाले की याद दिलाते हुए कहा कि लालू यादव भूल गए हैं कि नीतीश कुमार ने ही उन्हें जेल भेजवाने का काम किया था. इसके बाद भी लालू यादव उन्हीं के गोद में बैठे हैं. इससे उनका वोट बैंक भी खत्म हो जाएगा।

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू जी एनडीए से कितनी बार हारे हैं, उनको गिनती भी याद नहीं है. नीतीश जी अब राजनीति से अप्रसांगिक हो गए हैं और लालू जी तो पहले से अप्रसांगिक हैं. लालू जी को जेल भेजने वाले नीतीश कुमार ही हैं और लालू प्रसाद उन्हीं के गोद में बैठे हैं, ऐसे में उनका वोट भी नहीं बचेगा. JDU के लोग ही लालू यादव को पंजीकृत अपराधी कहते थे।

रविवार को पटना में DSS के कार्यक्रम में लालू यादव ने 2024 में भाजपा को हराने की घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि INDIA नाम से इसलिए महागठबंधन बनाए हैं ताकि 2024 में भाजपा को देश से उखाड़ फेंकना है. जबसे महागठबंधन का नाम INDIA रखा गया है, तब भाजपा बौखला गई है. उन्होंने जनता से लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने का आह्वान किया था।