विद्युत जामवाल स्टार फिल्म ‘क्रैक’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर के बाद अब इसकी रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘क्रैक’ का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। लोगों को ट्रेलर में विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल का एक्शन अवतार बहुत पसंद आ रहा है। एक्शन क्रेज को दोगुना करने के लिए बॉलीवुड के एक्शन किंग विद्युत जामवाल फिल्म ‘क्रैक’ से धमाका करने के लिए तैयार है। फिल्मों में धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस को लेकर विद्युत काफी जाने जाते हैं और फिल्म ‘क्रैक’ ट्रेलर से ये बात साफ होती है।

‘क्रैक’ ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘क्रैक’ के ट्रेलर में विद्युत जामवाल के अलावा अर्जुन रामपाल और नोरा का भी शानदार और धमाकेदार एक्शन देखने को मिला है। इस फिल्म के एक्शन सीन्स बहुत धमाकेदार हैं। इस फिल्म के एक्शन सीन्स को देखकर फैन्स जमकर विद्युत की तारीफ कर रहे हैं। विद्युत इस फिल्म में एक्शन के साथ कॉमेडी भी करते दिखाई देने वाले हैं। उनका ये अंदाज भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। वहीं इस फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाले अर्जुन रामपाल की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

क्रैक ट्रेलर की कहानी

फिल्म ‘क्रैक’ में विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल का जबरदस्त एक्शन के साथ एमी जैक्शन और नोरा फतेही भी नजर आ रही हैं। 2 मिनट 21 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत डायलॉग ‘ए भाई, सपने तो दोनों आंखों से देखते हैं न और तेरी दूसरी आंख कौन है..,., मैंइच तो हूं। मैदान में जाएंगे, झंडा गाड़ेंगे और सबकी फाड़ेंगे।’ से होती है। इस डायलॉग से इतना तो साफ है कि ये कहानी किसी बदले पर बेस्ड है।

क्रैक इस दिन होगी रिलीज

‘क्रैक’ में दमदार कलाकार विद्युत जामवाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन के साथ अर्जुन रामपाल अहम भूमिका में हैं। ‘क्रैक’ एक बेहतरीन एक्शन थ्रिलर होने का वादा करता है, जिसमें अर्जुन रामपाल एक एड्रेनालाईन-पंपिंग कहानी में हैं। फिल्म 23 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।