• Sat. Aug 13th, 2022

सीवान में कपड़ा व्यवसाई ने 2 हजार का जैकेट 500 रुपए में नहीं दिया तो मारी गोली

ByRajkumar Raju

Dec 28, 2021

सीवान में एक कपड़ा व्यवसाई को गोली मारकर घायल कर दिया। उसका घटना बसंतपुर थाना इलाके के बसंतपुर बाजार में मिडिल स्कूल के पास की है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही बसंतपुर थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार जल्दी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घायल की पहचान भगवानपुर हॉट थाना क्षेत्र निवासी 50 वर्षीय सुरेंद्र शर्मा के रूप में हुई है। सोमवार रात रोजाना की तरह वे अपने दुकान पर बैठे हुए थे। जहां पल्सर बाइक सवार दो अपराधी आए और जैकेट दिखाने को बोलें। इस पर एक-एक करके दुकानदार ने 3 जैकेट दिखाएं।

इसमें एक जैकेट अपराधियों को पसंद आ गया। इसके बाद अपराधियों ने कीमत पूछा तो दुकानदार ने ₹2000 बताया। जिस पर अपराधियों ने ₹500 देने की बात कही तो दुकानदार द्वारा जैकेट देने से मना करने पर अपराधियों ने गोली चला दिया। जो दुकानदार के पैर में जा लगी, इसके बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती

इधर, गोली कि आवाज़ सुनते ही बाजार में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। लोग इधर उधर भागने लगें। वही थोड़ी देर बाद जब घटनास्थल पर लोग पहुंचे तो अनानफानन में पीड़ित दुकानदार को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सिवान सदर अस्पताल में रेफर कर दिया।

जहाँ गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है।इधर, घटना की जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची बसंतपुर थाना की पुलिस ने मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। बसंतपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।