स्कूल के कुछ शिक्षकों से बच्चों को इतना लगाव होता है कि वे उन्हें अपने माता-पिता की तरह ही समझते हैं। आपने भी सोशल मीडिया पर टीचर और स्टूडेंट के कई वायरल वीडियो देखे होंगे। खासतौर पर वे वीडियो खूब वायरल होते हैं जब किसी टीचर का ट्रांसफर हो गया हो और स्कूल में उनका आखिरी दिन हो। इसके अलावा कई वीडियो ऐसे भी वायरल होते हैं जिसमें टीचर और बच्चे एक साथ डांस करते हुए नजर आते हैं। हाल में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक स्कूल टीचर का बर्थडे उनके स्टूडेंट्स ने कुछ खास अंदाज में सेलिब्रेट किया।

स्कूल टीचर को मिल बर्थडे सरप्राइज

अपनी पसंदीदा टीचर का बर्थडे सेलिब्रेशन करने के लिए स्टूडेंट्स ने पहले एक प्लान बनाया फिर वे अपनी टीचर को क्लासरूम तक ले आए और फिर सरप्राइज देते हुए सभी ने उन्हें हैप्पी बर्थडे विश किया। वायरल वीडियो में यह दिख रहा है कि कुछ लड़के अपनी क्लास में लड़ाई कर रहे होते हैं। उनकी लड़ाई सुलझाने के लिए कुछ लड़कियां टीचर के पास जाती हैं और उन्हें क्लासरूम में लेकर आती हैं। मैम क्लास में पहुंचते ही भीड़ लगाए हुए बच्चों के बीच पहुंच जाती हैं और दो स्टूडेंट्स के बीच हो रही लड़ाई को छुड़ाने लगती हैं। इतने में एक छात्र बहुत जोर से टीचर हैप्पी बर्थडे मैम बोलता है। तभी मैम चौंक जाती हैं और बच्चे सेलिब्रेशन शुरू कर देते हैं। मैम इस वक्त थोड़ा इमोशनल भी हो जाती हैं फिर थोड़ी देर में एक तस्वीर सामने आती है जिसमें वह सभी बच्चों के साथ केक काटते हुए नजर आती हैं।

लोगों को याद आए अपने स्कूल के दिन

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 86 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, वीडियो के वायरल होते ही कई लोगों को अपने स्कूल के दिन याद आ गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- हमारी मैम होती तो अब तक ऐसे सरप्राइज पर खींचकर चांटा मारती। दूसरे ने लिखा- एक ऐसा सरप्राइज तो मैं भी डिजर्व करती हूं। तीसरे शख्स ने लिखा- भाई हमारे टीचर के साथ कर के दिखाना था तब पता चलता। चौथे यूजर ने लिखा कि एक शिक्षक के लिए उसकी जिंदगी का सबसे अच्छा पल यही होता है।