इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और उनके बेटे को मोकामा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अवधेश मंडल को आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

उधर पटना के कोतवाली थाने में जेडीयू के विधायक बीमा भारती और दिलीप राय के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. ये प्राथमिकी जेडीयू के विधायक सुधांशु शेखर ने दर्ज करायी है. उन्होंने आरोप लगाया है कि जेडीयू के विधायक डॉ संजीव और तेजस्वी यादव के करीबी ठेकेदार सुनील कुमार राय ने मिलकर दोनों विधायकों का अपहरण कर लिया है.

बता दें कि जेडीयू के विधायक डॉ संजीव पर पार्टी के विधायकों को तोड़ने का मास्टरमाइंड होने का आरोप लगाया जा रहा है. रविवार की रात जेडीयू विधायक डॉ संजीव को नवादा में पुलिस ने रोका था. उन्हें रात भर पुलिस की सुरक्षा में नवादा के एक सरकारी गेस्ट हाउस में रोका गया था.

सुबह पुलिस की सुरक्षा में उन्हें विधानसभा लाया गया. डॉ संजीव ने विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव और सरकार के विश्वास प्रस्ताव के समर्थन में वोट भी दिया था.

वहीं, बीमा भारती  विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होने के बाद विधानसभा में पहुंची थी. बीमा भारती ने फर्स्ट बिहार से बात करते हुए कहा था कि उन्हें मोकामा में पुलिस ने रोक लिया था और उनके पति और बेटे को हिरासत में ले लिया था.

बीमा भारती कह रही थीं कि इसके कारण ही वे विधानसभा में लेट से पहुंची. उधर, जेडीयू के विधायक दिलीप राय तो सदन में पहुंचे ही नहीं. अब उनके अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.