Categories: CricketSports

हेलमेट को चूमा, फिर द्रविड़ के आगे झुकाया सिर, शुभमन गिल ने शतक के जश्न से भी लूटी महफ़िल, VIDEO वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन वंदत मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मैच होलकर, इंदौर के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) को आराम दिया गया है और उनकी जगह स्टीवन स्मिथ (Steven Smith) कंगारू टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

स्टीवन स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने शानदार शुरुआत की। वहीं, टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) अपने बेहतरीन फॉर्म को जारी रखा और एक और ताबड़तोड़ शतक लगाया। गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक जड़ने के बाद शानदार तरीके से जश्न मानते दिखे जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शुभमन गिल ने जड़ा शानदार शतक

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुभमन गिल ने शानदार फॉर्म दिखाया है। तीन वनडे मैचों की सीरीज में शुभमन गिल ने पहले वनडे मैच में 77 रनों की पारी खेली। जबकि अब दूसरे मैच में शुभमन गिल में शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की और अपने वनडे क्रिकेट करियर का 6वां शतक लगाया।

बता दें कि, शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में पारी की शुरुआत से ही आक्रमक बल्लेबाजी करते हुए दिखे। गिल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए गिल ने शतक जड़ा। गिल ने 88 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। शतक लगाने के बाद गिल ने शानदार तरीके से जश्न मनाया।

यहां देखें Video:

शुभमन गिल चल रहे हैं शानदार फॉर्म में

टीम इंडिया के युवा सुपर स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल साल 2023 में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। अभी हाल ही में हुए एशिया कप 2023 में भी शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की थी। शुभमन गिल ने एशिया कप में 2 अर्धशतक और 1 शतक जड़े थे। वहीं, अब शुभमन गिल से उम्मीद होगी की वर्ल्ड कप 2023 में भी इसी शानदार फॉर्म में बल्लेबाजी करे और टीम इंडिया को चैंपियन बनाए।

Recent Posts