बिहार के पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव ने अब नया संगठन बनाया है। संगठन का नाम है छात्र राजद भारत दिया गया है। आज पटना में उसकी पहली बैठक हुई। जिसमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और मंत्री तेज प्रताप यादव मौजूद थे। इस मौके पर लालू प्रसाद यादव ने मंच से संबोधित करते हुए भाजपा और नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी संविधान को मिटाना चाहते हैं। इस काम में वे लगे हुए हैं। हम लोग किसी भी कीमत पर देश की एकता और अखंडता और बाबा साहेब के विचारों को मिटने नहीं देंगे। उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग देश को बचाइए। देश के नौजवान ही देश और भविष्य के रखवाले होते हैं।

महंगाई को लेकर लालू ने कहा कि महंगाई ने आम लोगों की कमर तोड़कर रख दी है। हर कोई महंगाई से परेशान है। इसलिए भाजपा का सफाया तय है। लालू ने कहा कि निकट भविष्य में महाराष्ट्र में हम लोग फिर जुटने वाले हैं जहां आगे की रणनीति तय करेंगे। बीजेपी और नरेंद्र मोदी को देश से उखाड़ फेकेंगे। हमलोगों को आपस में भेदभाव भूलकर भाजपा को हटाने पर बल देना होगा। भाजपा के लोगों मे बहुत घबराहट है। नरेंद्र मोदी विदेश में घूम-घूमकर जगह तलाश रहे हैं। वहीं पर पिजा-बर्गर- चाउमिन-मोमो खाएंगे।