बिहार की राजधानी पटना गांधी मैदान थाने में लालू यादव और तेजस्वी यादव के खिलाफ FIR दर्ज कराने के लिए शिकायत दर्ज कराई गई है. बीजेपी के युवा प्रदेश प्रवक्ता कृष्णा सिंह ऊर्फ कल्लू ने लालू यादव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है कि लालू यादव के इस बयान से 135 करोड़ देश की जनता के ऊपर ठेस पहुंची है।

वहीं तेजस्वी यादव के खिलाफ भी केस दर्ज करने की शिकायत की गई है. आरोप है कि तेजस्वी यादव ने सवर्ण समाज के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है. दोनों मामलों में शिकायतकर्ता की शिकायत को गांधी मैदान थाने ने स्वीकार कर लिया है. गांधी मैदान थाना अध्यक्ष सीताराम कुमार ने बताया है कि ”थाने में एक सनहा दर्ज कराया गया है जिसकी जांच की जा रही है।

बता दें कि कल जन विश्वास रैली में लालू यादव ने मोदी को हिन्दू नहीं बताया और उनकी मां के देहांत होने के बाद त्रयोदशी संस्कार भी नहीं किए थे. इसलिए लालू यादव ने नरेंद्र मोदी को हिन्दू संस्कारों के खिलाफ बताया. लालू यादव के इसी बयान को आधार बनाकर युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता कृष्णा सिंह कल्लू ने केस दर्ज करवाया है।