फिर से स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय चाहते हैं लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव, तेजस्‍वी को दिया आशीर्वाद

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के शपथ लेने के साथ ही राजद में जश्न का माहौल शुरू हो गया है। सुबह से देर शाम तक राबड़ी आवास के बाहर समर्थकों का हुजूम जमा रहा। अब सबकी नजरें मंत्रालय गठन पर है। कौन-कौन मंत्री बनाए जाते हैं, इसको लेकर सभी में उत्‍सुकता है। इस बीच लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को नई सरकार में स्वास्थ्य विभाग मिलने की उम्मीद है। वह पूर्व की महागठबंधन सरकार में भी स्वास्थ्य विभाग के ही मंत्री थे।

तेजस्‍वी के डिप्‍टी सीएम बनने से खुशी 

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) एवं तेजस्वी के शपथ ग्रहण के बाद उन्होंने कहा कि मुझे स्वास्थ्य विभाग (Health Department) मिलने की उम्मीद है। कुछ काम बाकी रह गया था, जिसे पूरा करना है। वैसे जो भी जिम्मेवारी दी जाएगी, उसे निष्ठा और समर्पण के साथ पूरा करूंगा। तेजप्रताप ने कहा कि नई सरकार जनहित में बनी है। हम सबको मिलकर अब बिहार की बेरोजगारी दूर करना है। मैं पहले से ही कह रहा था कि बिहार में खेला होगा। आखिरकार हो गया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी के डिप्टी सीएम बनने से मुझे खुशी हो रही है।

नीतीश-तेजस्‍वी को अनोखे अंदाज में दी बधाई

ट्वीट कर तेज प्रताप ने लिखा है कि मेरे परम आदरणीय चाचा श्री नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली और छोटे भाई तेजस्‍वी प्रसाद यादव जी ने बिहार के उपमुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली। अब बिहार में विकास को रफ्तार मिलेगी। चाचा जी और मेरे अनुज को हार्दिक शुभकामनाएं।  गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव अपने अनूठे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। चाहे बात शिव और कृष्‍ण की भक्ति की हो या फिर अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं पर बरसने की। एलआर अगरबत्‍ती को लेकर भी वे सुर्खियों में रहे। अब देखना है कि स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बनने की उनकी चाहत पर छोटे भाई का रुख क्‍या होता है।