मंत्री बनने के बाद पहली बार भागलपुर पहुंचे शाहनवाज हुसैन

BHAGALPUR: उद्योग मंत्री बनने के बाद शाहनवाज हुसैन पहली बार भागलपुर पहुंचे। जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। पीरपैंती विधायक ललन पासवान ने भी मंत्री शाहनवाज हुसैन का स्वागत किया। इस दौरान शहर में स्थापित महापुरुषों की प्रतिमा पर उन्होंने माल्यार्पण किया। जिसके बाद आनंदराम ढनढनिया स्कूल में आयोजित अभिनंदन समारोह में शामिल हुए।

भाजपा नेत्री और पूर्व उप महापौर डॉ. प्रीति शेखर ने भागलपुर में नए कारखाना लगाने, सिल्क उद्योग को बढ़ावा देन और एग्रो बेस्ड इंडस्ट्री को लगाने की मांग रखी। वही उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने इन मांगों को पूरा करने की बात कही। उन्होंने कहा कि बिहार की एनडीए सरकार बेहतर कर कर रही है और आगे भी करेगी। सिल्क सिटी भागलपुर में अंतिम सांस ले रहे सिल्क कारोबार को सूबे के नए उद्योग मंत्री सैय्यद शाहनवाज़ हुसैन से काफी उम्मीदें हैं।

जब मंत्री शाहनवाज़ हुसैन शनिवार को भागलपुर पहुंचे तो सिल्क कारोबारी भी उनसे सिल्क कारोबार को फिर से जिंदा करने की मांग करने लगे। उद्योग मंत्री सैय्यद शाहनवाज़ हुसैन ने भी कहा कि जल्द सिल्क कारोबार को पुनर्जीवित किया जाएगा। सिल्क कारोबार को नई तकनीक के माध्यम से देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अलग पहचान दिलायी जाएगी। कार्यक्रम में बीजेपी के जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय, कार्यकारी जिलाध्यक्ष संतोष कुमार, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अजीत गुप्ता, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष श्वेता सिंह, नागरिक विकास समिति के अध्यक्ष जियाउर रहमान सहित बड़ी संख्या में व्यवसायी और बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए।

Leave a Reply