• Sat. Aug 13th, 2022

बेगूसराय में एक साथ कई दुकानों में लगी भीषण आग

ByRajkumar Raju

Oct 31, 2021

बेगूसराय में एक साथ कई दुकानों में आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी। घटना जीरोमाइल थाना क्षेत्र के जीरोमाइल गोलंबर की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पहले एक झोपड़ी में आग लगी थी। हवा तेज होने की वजह से चिंगारी फैली और देखते ही देखते आस-पास की कई झोपड़ियों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया।

इस दौरान कई दुकाने भी जलकर खाक हो गयी। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। भीषण अगलगी की घटना को देख लोग अपनी जान बचाकर भागने लगे। इस दौरान घटनास्थल पर अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। आग की भयावह स्थिति को देखते हुए लोगों ने इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी।

सूचना मिलते ही आनन-फानन में दमकल की गाड़ियां पहुंची। फायर बिग्रेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अगलगी की इस घटना में दर्जनों दुकाने और झोपड़ियां जलकर खाक हो गयी है। घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। अब यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है अगलगी में कितने का नुकसान हुआ है। दुकानदारों ने बताया कि दुकान में रखे सभी सामान जलकर खाक हो गया है। इस अगलगी में कुछ भी नहीं बच पाया है। दुकानों को काफी क्षति पहुंची है।