भागलपुर शहर के स्थानीय होटल में ब्राह्मण समाज के प्रबुद्ध लोगों की एक बैठक हुई। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ख्याति प्राप्त नेत्र रोग विशेषज्ञ डाo राजवर्धन आजाद जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में आपदा प्रबंधन प्राधिकार के उपाध्यक्ष उदय कांत मिश्रा थे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता शहर के प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ डाo अमर कुमार ने किया। आगत अतिथियों का स्वागत जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष विभूति गोस्वामी, लालू शर्मा, एवं परिमल कुमार ठाकुर ने किया।

जबकि बैठक का संचालन आनंद मिश्रा ने किया। अपने उद्बोधन में डाo राजवर्धन आजाद ने अंग प्रदेश की गौरवशाली परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए समाज के लोगो से आगे आने का आह्वान किया

उन्होंने भागलपुर में हवाई सेवा की शुरुआत,विक्रमशिला विश्वविद्यालय के विकास सहित भागलपुर की जन समस्याओं के समाधान के लिए सड़क से सदन तक आवाज उठाकर समाधान का भरोसा दिलाया।

उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी द्वारा किए गए विकास कार्य के आधार पर लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशी अजय मंडल को भारी मतों से जिताने का आह्वान किया। इस बैठक में उदय कांत मिश्रा ने कहा कि भागलपुर के जनसमस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ध्यान आकृष्ट कराता रहता हूं।

आगे भी भागलपुर के विकास के प्रति प्रतिबद्धता दोहराया।
बैठक के बाद ब्राह्मण समाज के लोगों ने एक स्वर से एनडीए प्रत्याशी को पूर्ण समर्थन देकर पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का समर्थन किया।

इस बैठक में बाल श्रमिक आयोग के उपाध्यक्ष डाoराजीव कांत मिश्रा, डाo पवन झा, डाoराकेश मिश्रा, अधिवक्ता गिरीजानंदन झा, अजय ठाकुर, प्रोo पुष्पा दुबे, सजय कुमार झा, भाजपा नेता अर्जित शाश्वत चौबे, नभय चौधरी, संगीता तिवारी, लखन लाल पाठक, प्रोoमनोज झा, प्रोo संजय कुमार झा, सहित काफी संख्या में प्रबुद्धजन मौजूद थे।

इसकी जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी ने दी।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.