एक्टर-पॉलिटिशयन मिथुन चक्रवर्ती को लेकर चिंतित कर देने वाली बड़ी खबर सामने आई है। मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता को शनिवार 10 फरवरी को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में ले जाया गया है। कथित तौर पर अभिनेता की तबीयत ठीक नहीं थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। दिग्गज एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ के बारे में जानकर उनके फैंस के बीच चिंता का माहौल बना हुआ। एक्टर का कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में उनका इलाज हो रहा है।

मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती

मिथुन चक्रवर्ती 73 साल के हैं। बता दें कि शनिवार यानी 10 फरवरी की सुबह मिथुन चक्रवर्ती को अचानक सीने में दर्द के साथ-साथ बेचैनी भी महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल अब उनकी तबीयत स्थिर है। अब घबराने वाली कोई बात नहीं है। फैंस उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

मिथुन चक्रवर्ती को मिल चुका है पद्म भूषण

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मिथुन को हिंदी सिनेमा में डिस्को डांसर के तौर पर भी जाना जाता है। अपने एक्टिंग करियर में उन्होंने ‘परिवार’, ‘मेरा यार मेरा दुश्मन’, ‘बात बन जाये’ और ‘दीवाना तेरे नाम’ का जैसी लगभग 350 फिल्मों में काम किया है। मिथुन बीते साल नवंबर में टीवी शो ‘सारेगापामा’ के एपिसोड में चीफ गेस्‍ट के रूप में नजर आए थे। उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। एक्टर ने कई टीवी शोज भी जज किए हैं।

मिथुन चक्रवर्ती की अपकमिंग फिल्म

पिछले 15 दिनों से अभिनेता मिथुन कोलकाता में बंगाली फिल्म ‘शास्त्री’ की शूटिंग में व्यस्त थे। विवेक अग्निहोत्री की मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद मिथुन चक्रवर्ती को आखिरी बार बंगाली फिल्म’काबुलीवाला’ में देखा गया था। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में रिटायर्ड IAS का रोल अदा करने के लिए उन्होंने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड’ से भी नवाजा गया था।