भागलपुर। जिनकी लोकसभा में एक भी सीट नहीं वो मोदी को उखाड़ फेंकने की बात कैसे कर सकते हैं ? बिहार की जनता ने 2019 में जिनको जीरो पर आउट किया वो मोदी को 2024 में आउट करने की बात करते हैं । 2024 में एक बार फिर बिहार की जनता तेजस्वी की पार्टी राजद को जीरो पर आउट करेगी। 2024 में बिहार की 40 की 40 सीटें भाजपा और सहयोगी दलों को मिलेगी। नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना उसी तरह तय है जैसे सूरज का उगना। ये बातें कही हैं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने।

भागलपुर में पत्रकारों से बात करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राजद और तेजस्वी यादव का डीएनए बिहार की जनता को अच्छी तरह मालूम है। कांग्रेस की भी हालत किस तरह बदहाल है, वो जगजाहिर है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार की जनता को सिर्फ और सिर्फ मोदी पर भरोसा है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार की जनता का विश्वास मोदी जीत चुके हैं। यहां अब किसी के लिए गुंजाइश नहीं है । जन विश्वास के नाम पर सिर्फ भ्रमण होगा, तेजस्वी और राजद को यात्रा से कुछ हासिल होने वाला नहीं है ।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार की जनता ने डबल इंजन की सरकार में राज्य के कोने कोने का विकास देखा है। बिहार के गांव गांव के लोगों ने मोदी की तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पाया है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का मान पूरी दुनिया में बढ़ा है । आज पूरी दुनिया में भारत की धाक है । मोदी सरकार में भारत का नया उदय हुआ है । आज दुनिया मानती है कि भारत एक सक्षम और शक्तिशाली राष्ट्र है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार ही नहीं पूरे देश की जनता जानती है कि मोदी के नेतृत्व में ही देश के विकास की मौजूदा रफ्तार कायम रह सकती है।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और सभी सहयोगी दलों के एक एक कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए कृत संकल्पित हैं और नरेंद्र मोदी का फिर से प्रधानमंत्री बनना तय है ।