• Sat. Dec 10th, 2022

नवगछिया व भागलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, स्मैक, 1 किलो गांजा व मास्टर चाभी के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

एंकर:- पुलिस जिला नवगछिया में अपराध को कम करने व अपराधियों को दबोचने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। आज पुनः नवगछिया और भागलपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से बड़ी कार्रवाई की है।

दरअसल भागलपुर डीआईयू टीम द्वारा नवगछिया एसपी को गुप्त सूचना मिली कि लूट की घटना को अंजाम देने व मादक पदार्थों की तस्करी करने के उद्देश्य विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ तेतरी चौक के समीप अपराधियों का जमावड़ा हो रहा है जो किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। इसके बाद एसपी सुशांत कुमार सरोज ने एसडीपीओ के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन करते हुए त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए।

नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि सूचना के बाद तेतरी चौक के समीप छापेमारी टीम ने वाहन चेकिंग शुरू किया। वाहन चेकिंग के क्रम में एक काले रंग के अपाचे बाइक पर बैठे दो व्यक्तियों की तलाशी की जा रही थी। तलाशी के क्रम में उसके पास से 1 किलो 300 ग्राम गांजा, 15 पुरिया चरस, 13 पुरिया खुजली वाला पाउडर, 32 हजार 500 नगद , 4 मोबाइल ,दो मास्टर चाबी व एक बाइक बरामद किया गया है और दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में से कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुरबगंज निवासी राम लाल यादव के पुत्र सुदामा उर्फ संतोष यादव व कान्ति यादव के पुत्र नंदकिशोर उर्फ नटराज को गिरफ्तार कर लिया गया है। छापेमारी टीम में नवगछिया पुलिस के कई अधिकारी , भागलपुर सिटी एएसपी पूरण झा, नवगछिया टीम एवं सशस्त्र बल, भागलपुर चीता दल डीआईयू टीम शामिल थी।