भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ एक बार फिर अपने गीत को लेकर चर्चा में हैं. खुलकर नाम नहीं लिया है लेकिन अपने गानों के जरिए एक बार फिर उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा है. गाना ‘देसवा में का बा…’ गाते हुए वीडियो को उन्होंने अपने एक्स हैंडल से बुधवार (03 अप्रैल) को पोस्ट किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने पीएम मोदी की भी टैग किया है.

दुनिया भर में शोर बाचौकीदरवा चोर बा…

नेहा सिंह राठौड़ बिहार, उत्तर प्रदेश, गुजरात जैसे राज्यों में चुनाव के समय ‘का बा…’ वाला गीत गाया था. काफी चर्चा में रहीं. अब 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले एक गाना गाई हैं. नेहा सिंह राठौड़ ने अपने गीत के पहले लाइन में पीएम मोदी पर तंज कसा. गाने के बोल हैं, “दुनिया भर में शोर बा, चौकीदरवा चोर बा, चंदा लेके धंधा देवे, बरका रिश्वतखोर बा, का बा… अरे देशवा में का बा?”

इतना ही नहीं उन्होंने अपने गीत में मणिपुर हिंसा के अलावा चुनावी बॉन्ड घोटाले पर भी मोदी सरकार पर प्रहार किया है. विपक्ष की ओर से अक्सर कहा जाता है कि बीजेपी में जो भी शामिल होता है वह बेदाग हो जाता है. बीजेपी वॉशिंग मशीन है. इसको लेकर नेहा सिंह ने गाया है, “अपराधी, भ्रष्टाचारी, गुंडा, माफियन के यकीन बा, पाप-वाप सब धुल जाई अइसन वॉशिंग मशीन बा, का बा देसवा में का बा.” इसके साथ ही बेरोजगारी और महंगाई के साथ देश की अर्थव्यवस्था पर भी गाने के जरिए सवाल उठाया है.

बिहार के कैमूर की रहने वाली हैं नेहा

बता दें कि नेहा सिंह राठौड़ मूल रूप से बिहार के कैमूर जिला की रहने वाली हैं. 2022 में उन्होंने उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर के रहने वाले हिमांशु सिंह से शादी की थी जो पेशे से लेखक हैं. नेहा सिंह राठौड़ शादी के पहले से काफी चर्चित भोजपुरी लोक गायिका रही हैं. अक्सर गानों के जरिए बीजेपी पर हमला करती रहती हैं.