Categories: PatnaTrending

नीतीश कुमार का तमिलनाडु दौरा रद्द, तेजस्वी यादव और संजय झा चेन्नई के लिए हुए रवाना

पटना:;विपक्षी एकता की बैठक से पहले सीएम नीतीश कुमार का होने वाले तमिलनाडु रद्द हो गया है. बताया जा रहा है कि उनका कार्यक्रम में आकिरी वक्त पर रद्द हो गया. हालांकि, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मंत्री संजय झा चेन्नई के लिए रवाना हो गए हैं।

सीएम वहां द्रमुक नेता व तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि की स्मृति में उनके पैतृक शहर तिरुवरूर में बनाये गये ‘कलैगनार कोट्टम’ का उद्घाटन करने वाले थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का तमिलनाडु दौरा विपक्षी एकता की 23 जून को होने वाली बैठक से ठीक पहले बहुत अहम माना जा रहा था. हालांकि, रौदा किस कारण से रद्द हुआ इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है।

पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार सीएम नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को चेन्नई जाना था. अब अचानक बदलाव के बाद नीतीश कुमार की ओर से जेडीयू के वरिष्ठ नेता और मंत्री संजय झा को चेन्नई भेजा गया है. अब एमके स्टालिन से तेजस्वी यादव और संजय झा मुलाकात करेंगे।

बता दें कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन कांग्रेस से खुश नहीं हैं. ऐसे में विपक्षी दलों की बैठक भी होनी है. इसलिए नीतीश कुमार अगर चेन्नाई जाते तो खुद उन्हें मनाने की कोशिश करते. नीतीश कुमार खुद जाते तो बात कुछ और होती।

Recent Posts