बिहार के अंदर स्लीपर सेल और आतंकियों को पनाह दे रहे नीतीश; भाजपा विधायक का गंभीर आरोप

NDA गठबंधन टूटते ही बीजेपी नेताओं के नीतीश कुमार पर हमले तेज हो गए हैं। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने क्राइम की पूरी लिस्ट डालकर लिखा है कि बिहार में गुंडाराज का आगाज हो गया है। इधर वैशाली में भाजपा विधायक ने ना केवल नीतीश कुमार को आतंकियों का संरक्षक बताया गया है, बल्कि नीतीश कुमार पर मोदी की ह्त्या की साजिश का भी आरोप लगाया है। लालगंज के भाजपा विधायक संजय सिंह ने बिहार BJP के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर लाइव कर वीडियो जारी किया है।

संजय सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की सरपरस्ती में बिहार में जगह-जगह आतंकियों के स्लीपर सेल बन गए हैं। साथ ही यह भी कहा कि 2014 में जिस घटना में भाजपा की रैली में ब्लास्ट हुआ था। वो दरअसल आतंकवादियों ने पीएम मोदी की हत्या की साजिश थी। नीतीश कुमार ने साजिश की जांच को रोका और जांच नहीं होने दी है।

भाजपा विधायक ने BJP के पार्टी दफ्तर से अपना वीडियो जारी किया है। BJP के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर डाला गया है। हालांकि, उनके इस बयान पर बीजेपी के अन्य नेता प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं। विपक्ष की ओर से भी अभी कोई बयान जारी नहीं हुआ है।

फ्रस्ट्रेशन में बयान दे रहे हैं: JDU

JDU प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक झा का कहना है कि भाजपा के लोग फ्रस्ट्रेशन में ऐसा बयान दे रहे हैं। क्राइम के साथ हमारी सरकार समझौता नहीं करती है। जब नीतीश कुमार के साथ वे लोग काम कर रहे थे, तब कोई दिक्कत नहीं थी। अब उनके पेट में दर्द हो रहा है। नसीहत देना चाहते हैं कि वे फ्रस्ट्रेशन से बाहर आएं और सकरात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएं।

इधर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने भी ट्वीट कर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि एक तरफ RJD की गोद में बैठी जदयू के साथ महागठबंधन आया तो उसके साथ बिहार में महागठबंधन का ‘गुंडाराज’ भी आ गया। जगह-जगह से दुष्कर्म, लूट, अपराध की खबरें आने लगी हैं।